Players

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, सौरव गांगुली ने एशिया कप रद्द होने का ऐलान किया

क्रिकेट के फैंस के लिए एक बार फिर से निराश कर देने वाली खबर सामने आई है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी को देखते हुए इस साल होने वाले एशिया कप को रद्द कर दिया गया है। सौरभ गांगुली ने कहा कि सभी खिलाड़ियों की सेहत और सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द करने का ऐलान कर दिया गया है।

Indian cricket team under Virat Kohli has a new 'culture'- fall in ...

सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बातचीत के दौरान कहा, ‘एशिया कप रद्द कर दिया गया है। यह कहना मुश्किल होगा कि भारत की पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज कौन सी होगी। हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली थी, लेकिन सरकार के नियमों को देखते हुए हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हम जल्दबाजी में नहीं है क्योंकि खिलाड़ियों की सेहत हमारे लिए सबसे पहली प्राथमिकता है। हम मानसिक रूप से चीजों की समीक्षा कर रहे हैं।

india national cricket team: Cricket: Team India needs a new ...

आपको बता दें इससे पहले आईएएनएस ने खबर दी थी कि बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि जो विंडो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सूट करती है। वह भारतीय बोर्ड के लिए उपयुक्त नहीं है। पीसीबी के प्रमुख कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा था कि एशिया कप सितंबर या अक्टूबर में होगा। एशिया कप का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात में होने वाला था लेकिन पीसीबी इसकी मेजबानी श्रीलंका को देने पर सहमत हो गया था।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top