Players Lifestyle

69 शतक लगाने वाले दिग्गज ने बेटे को अपनी औलाद मानने से किया इनकार, पत्नी का था इस खिलाड़ी से अफेयर!

क्रिकेट टीम में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले और छक्के-चौकों की बरसात करने वाले तिलकरत्ने दिलशान की जिंदगी में 2008 में एक ऐसा तूफान आया था जिसने उन्हें हिला कर रख दिया था। एक पल में उनकी जिंदगी बिखर सी गई थी। दरअसल हुआ यूं कि साल 2008 में तिलकरत्ने दिलशान का अपनी पत्नी निलंका का से तलाक हो गया था। इसकी वजह बेहद ही चौंकाने वाली थी।

Tillakaratne Dilshan scolds Sri Lanka middle order for batting ...

जानकारी के मुताबिक निलंका का और तिलकरत्ने दिलशान कि अक्सर लड़ाई होती रहती थी। जिसकी वजह से दोनों कुछ समय बाद एक दूसरे से अलग रहने लगे। इस बीच तिलकरत्ने दिलशान की ही टीम के खिलाड़ी उपुल थरंगा की उनकी पत्नी निलंका से नजदीकी आकाश बढ़ गई। वह निलंका से मिलने उनके घर भी आ जाया करते थे। जब तिलकरत्ने दिलशान को यह बात पता चली तो उन्होंने निलंका को तलाक दे दिया और दोनों अलग हो गए।

The cheater WAGs: WAGs cheating on their spouse to date their ...

बता दे कि तिलकरत्ने दिलशान से तलाक मिलते ही निलंका ने उपुल थरंगा से शादी कर ली। जो कि श्रीलंका के कप्तान भी रह चुके हैं। तिलकरत्ने दिलशान भी नहीं रुके और उन्होंने 2008 में ही अपनी दोस्त मंजूला से दूसरी शादी कर ली। तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी पहली पत्नी के बच्चे पर भी हक नहीं जताया।तिलकरत्ने दिलशान अपने दोस्त उपुल थरंगा और पत्नी निलंका से मिले धोखे से इतना टूट गए कि उन्होंने अपने बेटे को भी नहीं अपनाया। उनका बेटा अब थरंगा और निलंका के साथ ही रहता है। वहीं तिलकरत्ने दिलशान की दूसरी शादी से उनके दो बच्चे हैं।

Tillakaratne Dilshan with his wife and kids - Island Cricket

तिलकरत्ने दिलशान श्रीलंका के महान बल्लेबाजों में शूमार किये जाते हैं। तिलकरत्ने दिलशान ने वनडे में 10 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। वहीं टेस्ट में भी उनके नाम 5 हजार से ज्यादा रन हैं।तिलकरत्ने दिलशान ने टी-20 क्रिकेट में भी एक शतक की बदौलत 1889 रन बनाए हैं।तिलकरत्ने दिलशान श्रीलंका के एकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने तीनों फॉर्मेट में शतक ठोके हैं। दिलशान ने अपने पूरे क्रिकेट करियर में 69 शतक ठोके है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top