Players

आयशा पहले से ही थीं दो बच्चों की मां और धवन से 10 साल बड़ी भी,बावजूद इसके ‘गब्बर’ दे बैठे थे दिल

फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है और यह महीना शुरु हो चुका है। कहा जाता है कि प्यार करने वालों की कोई उम्र नहीं होती,प्यार तो एक एहसास है, जिसे दो दिल साथ साथ हो और इसके लिए ना वक्त,ना कोई खास दिन और ना किसी खास मौके की तलाश होती है।लेकिन वैलेंटाइन डे को इजहारे इश्क की खास बात के लिए जाना जाता है।

इस कड़ी में हम क्रिकेट जगत के उन सितारों के बारे में बात करेंगे जिनके मोहब्बत की कहानी किसी रोमांच मुकाबले से कम नहीं है।आईए आज आपको बताते हैं इस क्रिकेटरों की मोहब्बत की कहानी:-

टीम इंडिया के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन के मोहब्बत की कहानी भी कुछ इसी तरह की है।वैसे तो दोनों की शादी 8 साल पहले ही हो गई है। लेकिन इनके मोहब्बत की कहानी वाकई अद्भुत है इस जोड़ी को ज्यादातर फोटो में हमेशा मुस्कुराते देखा जाता है।

आपको बता दें एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे।तभी हरभजन की प्रोफाइल में एक फोटो देखी बस क्या था फोटो को देखते ही धवन उस पर फिदा हो गए। देखते ही उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी मगर उन्हें बिल्कुल भी नहीं लगा रहा था कि यह ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगे।

रिक्वेस्ट भेजते हैं आसान एक्सेप्ट कर ली। फिर फेसबुक पर दोनों की बात ही धीरे शुरू हो गई और बात घर ही दोस्ती तक पहुंच गई। दोनों हर बात एक जैसे शेयर करते थे। रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों कब एक दूसरे के प्यार में पड़ गए यह उन्हें भी नहीं पता चला। धवन जानते थे कि वह उनसे 10 साल बड़ी है और दो बच्चों की मां है लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

आयशा ने भी हद कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया लेकिन बाद में वह लोग भी मान गए।

दरअसल शिखर धवन और आयशा मुखर्जी दोनों ने साल 2009 में इंगेजमेंट की और 30 अक्टूबर,2012 को शादी कर ली। आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी। जिससे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिया और आलियाह है। बाद में शिखर ने आयशा ने साल 2014 में एक छोटे बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम जोरावर है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top