Players

भारतीय टीम को बड़ा झटका BCCI ने किया ये बड़ा… ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने शुक्रवार को 12 जून की दोपहर एक बहुत बड़ा ऐलान किया है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के अगले 2 दौरे अगले आदेश तक डाल दिए हैं।

Asia Cup to be held in Dubai, both India and Pakistan will play ...

हम आपको बता दें भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका और जिंबाब्वे का दौरा कोरोना वायरस महामारी के कारण नहीं करेगी। इससे पहले श्रीलंकाई दौरे के कैंसिल होने की पुष्टि खुद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कर दी थी।

भारतीय टीम को श्रीलंका के दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए 24 जून 2020 को पड़ोसी देश जाना था। जबकि 22 अगस्त को जिम्बाब्वे में भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी। लेकिन कोविड 19 महामारी की वजह से बीसीसीआई ने इन दौरों को फिलहाल रद कर दिया है। क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों ने अभी प्रैक्टिस भी करनी शुरू नहीं की है।

BCCI president Sourav Ganguly confirms MSK Prasad led selection ...

बीसीसीआइ ने शुक्रवार को नई मीडिया रिलीज जारी करते हुए कहा है कि जैसा की 17 मई को जारी प्रेस रिलीज में कहा था कि बीसीसीआइ सबसे पहले अपने कॉन्ट्रैक्टेड खिलाड़ियों के लिए हालात पूरी तरह सुरक्षित होने के बाद आउटडोर एक कैंप आयोजित करेगी। बोर्ड अभी भी इस बात पर अड़िग है। बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को फिर से शुरू करने की दिशा में कदम उठाने के लिए दृढ़ है। लेकिन बोर्ड किसी भी निर्णय में जल्दबाजी नहीं करेगा, जो केंद्र और राज्य सरकारों और कई अन्य संबंधित एजेंसियों द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों को खतरे में डालें।

BCCi का ऐलान, IPL 2020 अनिश्चित काल तक के ...

बीसीसीआइ के अधिकारी भारत सरकार द्वारा जारी सलाह-पत्रों पर ध्यान देते रहे हैं और बोर्ड जारी प्रतिबंधों और दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। बीसीसीआई बदलती स्थिति का अध्ययन और मूल्यांकन करना जारी रखेगा। बीसीसीआइ द्विपक्षीय सीरीज ही नहीं, बल्कि दुनिया की सबसे महंगी टी-20 लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन के आयोजन के लिए भी प्रतिबद्ध है। जो पहले ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top