Sport News

फिलहाल भूल जाइए कि कोई मैच होगा, BCCI अध्यक्ष साैरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

जो फैसला किया जाना था आखिरकार वह फैसला ले लिया गया है। यह फैसला लेना सबसे अहम था वो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ले चुका है। कोरोना वायरस से इस समय पूरा विश्व अपनी जंग लड़ रहा है। कोरोना जैसी घातक बीमारी पर लगाम लगाने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। अब इसी कारण सभी टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। वहीं बीसीसीआई ने आईपीएल को भी लेकर अनिश्चित काल तक के लिए टाल दिया गया है। बीच में खबरें आई कि टूर्नामेंट कम मैचों के साथ सितंबर अक्टूबर में करवाया जा सकता है। लेकिन बीसीसीआई ने साफ कह दिया है कि फिलहाल भूल जाएं कि भारत में कोई भी क्रिकेट मैच होगा।

If anybody has to treat players, they will have to come to NCA ...

जानकारी के मुताबिक ऐसी खबरें सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि जर्मनी में मई की शुरूआत में खाली स्टेडियम में यानि दर्शकों के बिना फुटबॉल सीजन की शुरूआत हो सकती है। इस बीच गांगुली ने साफ कहा कि वो लोगों के हित में फैसला लेते हुए फिलहाल भारत में कोई मैच ना होने का विचार बना चुके हैं। गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ”भारत और जर्मनी की सामाजिक वास्तविकता अलग है, भारत में निकट भविष्य में कोई क्रिकेट नहीं होगा। इसमें बहुत ज्यादा अगर-मगर शामिल हैं। सबसे जरूरी बात, मैं उस खेल के आयोजन में यकीन नहीं रखता जिसमें लोगों का जीवन खतरे में पड़े।

BCCI President Sourav Ganguly gave a shocking statement regarding ...

आपको बता दें की सौरभ गांगुली ने अपने बयान में उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। जिसमें कहा जा रहा था कि आने वाले कुछ दिनों में आईपीएल शुरू हो सकती है जैसा कि हम सभी जानते हैं आईपीएल 29 मार्च को शुरू होना था। लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इसे अनिश्चितता काल के लिए टाल दिया गया है। भारत में करीब 20 हजार लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें 600 से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं। बात अगर जर्मनी की करें तो यहां पर 1,48,453 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है जबकि 5,086 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है। बावजूद इसके जर्मनी खाली स्टेडियम में मुकाबले करवाने की सोच रहा है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top