IPL

IPL से पहले रोहित से पूछा-कौन होगा मुंबई इंडियंस का दूसरा ओपनर,जवाब जानकर झूम उठेंगे आप

आईपीएल अब शुरू होने वाला है, हम सभी जानते हैं कि आईपीएल दुनिया का सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट है. इसकी तैयारी लंबे समय से चल रही है.आईपीएल 2020 में कई पुराने खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं कुछ नए चेहरे को भी इस बार अपना जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे।

IPL 2018 Mumbai Indians team, squad analysis, players: Full list ...

अभी कुछ समय पहले जब टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा से आईपीएल से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. मुंबई इंडियंस के कप्तान है रोहित शर्मा, इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम ने ओपनर बल्लेबाज इविन लुईस को बाहर कर दिया है. इसी वजह से रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस के ओपनर को लेकर चर्चा की गई।

जब इंटरव्यू के दौरान रोहित से यह पूछा गया कि आईपीएल 2020 में आपके साथ मुंबई इंडियंस की तरफ से कौन खिलाड़ी ओपनिंग करेगा तो इस सवाल का जवाब रोहित ने कुछ इस अंदाज में दिया.उनका जवाब ने सबको हैरान कर दिया। रोहित रोहित ने कहा कि हमारे पास बहुत सारे विकल्प हैं लेकिन अभी इस पर चर्चा करना सही नहीं है.रोहित शर्मा ने यह साफ- साफ कहा कि मैं देश के लिए खेलता हूं इसलिए जब आईपीएल की शुरुआत होगी तब उस पर चर्चा होगी.

Mumbai Indians Set Out For Champions Parade Amid Heavy Fanfare ...

फिलहाल मैं मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट के बारे में कोई भी बात नहीं कर सकता हूं.हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा ने यह तो बता दिया यह कौन सा खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करेगा. लेकिन भारत के लिए अपनी देशभक्ति दिखाकर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

रोहित शर्मा आजकल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं, और रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई T-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान पर कब तक वापसी करेंगे यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन इतना निश्चित है कि आईपीएल में मुंबई की टीम का नेतृत्व करते हुए हम सबको नजर आएंगे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top