Players Lifestyle

धोनी को लेकर आई बड़ी खबर – लॉकडाउन खत्म होते ही….

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान में से एक है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। दिग्गज विकेटकीपर ने भले ही जुलाई के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन माही मैदान पर उतरने के लिए बेताब दिख रहे हैं।

धोनी के भविष्य पर बोले हर्षा भोगले ...

आपको बता दें की आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग का तेरवा सीजन कोरोना वायरस चलते अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है मगर महेंद्र सिंह धोनी के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट में खेलने की खबरें जोर पकड़ रही हैं।धोनी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने की अपनी इच्छा के बारे में झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन से बात की है।

M.S. Dhoni―the 10,000-run club's ugly duckling - The Week

जानकारी के मुताबिक धोनी लोटन खत्म होने के बाद इस पर फैसला ले सकते हैं झारखंड क्रिकेट संघ के अधिकारी ने स्पोटर्सकीडा को बताया, ‘धोनी फिलहाल झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के इंटरनेशनल कांप्लेक्स में ट्रेनिंग कर रहे हैं और वह लगातार राज्य संघ के संपर्क में हैं। 38 साल के महेंद्र सिंह धोनी साल 2007 में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में हिस्सा लिया था। तब उन्होंने झारखंड़ के लिए चार मैच खेले थे। इन मुकाबलों में धोनी ने 61.50 के औसत से 123 रन बनाए थे।

M.S. Dhoni: International records as Batsman, Captain and Wicket ...

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मैदान पर उतरना था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते लीग पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक धोनी ने इस साल दिसंबर-जनवरी में प्रस्तावित सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जताई है। राज्य क्रिकेट संघ ने उनके सामने इसका प्रस्ताव रखा था। जिसके बाद उन्होंने भी अपनी इच्छा जताई।

MS Dhoni wife: Meet stunning Sakshi - from intern to marrying ...

इस बारे में वो आखिरी फैसला लॉकडाउन खत्म होने के बाद लेंगे। धोनी आईपीएल के लिए मैच फिट रहना चाहते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का इस्तेमाल प्रैक्टिस के तौर पर करेंगे। अभी तय नहीं है कि आईपीएल इस साल होगा या अगले साल, लेकिन धोनी का अगले साल भी आईपीएल खेलना करीब-करीब तय है। चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम मालिक एन. श्रीनिवासन खुद भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top