Batsman

बॉलीवुड के नए दामाद बनने जा रहे हैं राहुल!

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बीच वैसे तो कोई तालुकात इतने ही है लेकिन इनके बीच बड़ा करीबी रिश्ता जरूर रहा है फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों पर भारतीय क्रिकेटर अक्सर अपना दिल हार गया करते हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी की है और अब इस सूची में एक और नया नाम जुड़ा हुआ दिख रहा है यह नाम कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल का है आज के राहुल का जन्मदिन है इसीलिए उन पर बात करना तो बनता ही है।

Here's what Athiya Shetty will be doing on her birthday

भारतीय क्रिकेट के नामी बल्लेबाज लोकेश राहुल का नाम अभिनेत्री अथिया शेट्टी से जोड़ा जा रहा है अगर आप लोग आते हैं ठीक हो नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि आतिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं और बॉलीवुड में वह देवी भी कर चुकी हैं लोकेश राहुल और आतिया शेट्टी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हैं जो हमेशा सुर्खियां बटोर के नजर आती हैं हाल ही में टी शर्ट पहने फॉर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिस पर लोकेश राहुल नैना इस शर्ट कमेंट किया था।

अथिया शेट्टी की ग्लैमरस तस्वीरों पर ...

क्‍या आप जानते हैं कि लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी के बीच जो कुछ भी चल रहा है, क्‍या वह बात सुनील शेट्टी को पता है। तो आपको एक पुराना वाकया याद दिलाते हैं। जिसमें अथिया शेट्टी, केएल राहुल और सुनील शेट्टी भी शामिल हैं। क्रिकेटर लोकेश राहुल ने एक तस्‍वीर अपनी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी। जो फोटो टेलीफोन बूथ की नजर आ रही थी। इसमें राहुल के साथ अथिया शेट्टी भी दिखाई दे रही थीं। केएल राहुल पुराने जमाने के फोन का रिसीवर पकड़े हुए थे और अथिया साथ में बैठी खिलखिला रही थीं। इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखा गया था, हैलो देवी प्रसाद… ? इस पोस्‍ट पर अन्‍य लोगों के साथ ही सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया था, सुनील शेट्टी ने हंसी की इमोजी लगाकर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की थी। आप जानते ही होंगे कि देवी प्रसाद सुनील शेट्टी की फिल्‍म हेराफेरी का एक कैरेक्‍टर हुआ करता था। यह फिल्‍म बड़ी हिट हुई थी और इसके बाद उस सीरीज की कुछ और फिल्‍में भी सामने आई थी, जो काफी हिट रही थीं।

Suniel Shetty Talks About Athiya Shettty And Kl Rahul Relationship ...

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की इस इंस्‍ट्राग्राम पोस्‍ट ने दोनों के बीच रोमांस की खबरों को और भी हवा दे दी थी कहा गया कि अब तो पापा सुनील शेट्टी ने भी लगता है हामी भर दी है तो फिर दिक्‍कत ही क्‍या है। हालांकि इससे पहले भी दोनों ने एक दूसरे के साथ कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की, लेकिन इस बार पिता सुनील शेट्टी ने भी एक पोस्‍ट पर कमेंट किया है, इसलिए यह और भी ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हो जाता है।

मेरे माता-पिता ने मुझमें ...

लेकिन बड़ा सवाल यह भी है कि क्‍या इन दोनों अपने रिश्ते को स्‍वीकार कर लिया है, या फिर सारी की सारी अटकलें ही हैं। राहुल और अथिया की पहली मुलकात किसने करवाई थी।बता दें कि जो जानकारी है, उसके अनुसार केएल राहुल और आथिया शेट्टी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन के जरिए हुए थी। आकांक्षा ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की थी। अथिया शेट्टी ने फिल्‍मों मे एंट्री हीरो फिल्म से की थी। जिसे काफी हद तक सफलता भी मिली थी। हालांकि पिछले दिनों यानी दिसंबर में एक इंटरव्‍यू में क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी रिश्ते की स्थिति की पुष्टि करने से इनकार कर दिया था और कहा था, मैं वास्तव में नहीं जानता। जब मैं यह पता लगाऊंगा, तो मैं आपको फोन करके बता दूंगा। यानी राहुल ने खुद इस रिश्‍ते को अभी तक स्‍वीकार नहीं किया है, लेकिन अटकलें जारी हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top