Caption

गेंदबाज मोहित शर्मा बोले- धोनी से बहुत प्रभावित हूं क्योंकि जब टीम हार जाती है तो…

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के करोड़ों फैंस और ऐसे में उनके नेतृत्व में बहुत से खिलाड़ी अपने कैरियर की शुरुआत की है। ऐसे एक खिलाड़ी है भारत के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा। मोहित शर्मा ने कहा कि चुनौतीपूर्ण समय में जब जिम्मेदारी लेने की बात आती है तो यह पूर्व भारतीय कप्तान सच्चे नेतृत्वकर्ता की तरह उसे स्वीकार करते हैं। बता दें कि यह 31 वर्षीय तेज गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग और भारत की तरफ से धोनी के नेतृत्व में खेला है। उन्हें इस साल दिल्ली कैपिटल की तरफ खेलना था। लेकिन कोविड-19 कारण इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Mohit Sharma Became Most Expensive Haryanvi Player At IPL-9 ...

आपको बता दें कि मोहित इंस्टाग्राम सत्र के दौरान कहा कि मैं जितने खिलाड़ियों के साथ खेला उनमें उनकी विनम्रता और कृतज्ञता की भावना उन्हें सबसे अलग करती है। एक कप्तान और नेतृत्वकर्ता में अंतर होता है और मेरा मानना है कि वह सच्चे नेतृत्वकर्ता है। उन्होंने आगे कहा कि जब टीम जीत दर्ज करती है तो वह कभी इसका से नहीं लेते। लेकिन जब टीम भारतीय जो उसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं या एक अच्छे नेतृत्वकर्ता की निशानी है और इसीलिए मैं उनसे इतना अधिक प्रभावित हूं।

mohit sharma laud dhoni: हार की पूरी जिम्मेदारी ...

कोरोना वायरस के कारण खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं और मोहित ने कहा कि जब भी आईपीएल खेला जाएगा। उनकी टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी। पीठ में चोट के कारण पिछले दस महीनों से क्रिकेट से बाहर रहे मोहित ने कहा कि मैंने आखिर में आपरेशन का फैसला किया और पिछले तीन महीने में फिटनेस पर ध्यान देने के बाद मैं वास्तव में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने के लिये उत्साहित हूं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम बहुत मजबूत है और उसके पास हर विभाग में अच्छे खिलाड़ी हैं। जिससे हम ट्राफी के लिये चुनौती पेश कर सकते हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top