Batsman

BCCI दफ्तर में आता है फोन- प्लीज धोनी को संन्यास मत लेने देना, जानिए क्या है पूरा मामला !

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लोगों के दिल में अलग ही जगह है। लेकिन आज-कल महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से थोड़ी दूरी किए हुए हैं। आपको बता दें,भारतीय टीम से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। धोनी को लेकर तरह तरह की खबरें और अफवाहें आती रहती हैं। महेंद्र सिंह धोनी न्यू वर्ल्ड कप 2019 के बाद कोई भी मैच नहीं खेला और इसी कारण ज्यादातर लोग यह मान चुके हैं कि महेंद्र सिंह धोनी का करियर अब समाप्त हो चुका है और उनको भारतीय टीम में मौका नहीं मिलेगा। इसके साथ ही उनके फैंस को भी इस बात का डर सता रहा है कि कहीं सच में ऐसा तो नहीं हो जाएगा।

BCCI gives another blow to MS Dhoni not included him in the group ...

भारतीय टीम के प्रमुख चयनकर्ता है एमएसके प्रसाद ने कुछ दिन पहले ही एक बयान में कहा था कि धोनी को भारतीय टीम में सभी जगह मिलेगी जब वे खुद को साबित करने में सफल हो जाएंगे। अगर धोनी ऐसा करने में नाकाम होते हैं तो शायद उनको टीम में जगह ना मिले।

Cars24 Funding | CARS24: MS Dhoni: Mahendra Singh Dhoni Invest In ...

हाल में ही महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ था जिसको जानकर हर कोई दंग रह गया था जानी-मानी न्यूज़ वेबसाइट NEWS-18 की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में बर्नार्ड फर्नांडिस ने बताया था कि मुझे हर रोज ऐसी कॉल आती है। जिनमें लोग अपने फेवरेट क्रिकेटर से बात करने की विनती करते हैं। हालांकि कुछ लोग मुझे गालियां भी देते हैं। वहीं कुछ लोग यह कहते हैं कि आप धोनी को सन्यास ना लेने दे। आगे यह भी कहा कि एक दिन मुझे काफी हैरान करने वाला कॉल आया। एक व्यक्ति मुझसे कहता है कि मेरे पिता अपने जीवन के अंतिम सांस ले रहे हैं। उनकी अंतिम इच्छा है कि वह इस खिलाड़ी से मिलना चाहते हैं।बर्नार्ड फर्नांडिस ने बताया कि बीसीसीआई दफ्तर में मुझे ऐसी कॉल आती रहती हैं ।जब धोनी के सन्यास लेने की खबर आई थी तब हर रोज सैकड़ों कॉल आती थी और यही कहा जाता था कि धोनी को सन्यास नहीं लेने दें।

Rohit Sharma: Indian opener Rohit Sharma Praises MS Dhoni, Says ...

महेंद्र सिंह धोनी एक बेहद ही अच्छे क्रिकेटर के साथ-साथ कप्तान भी है। अगर वह संन्यास लेते हैं इससे उनकी फैंस को जरूर दुख होगा।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top