Batsman

कोरोना की जंग लड़ रहे हार्दिक से Cheteshwar Pujara ने की बात, बढ़ाया हौसला

कोविड-19 यानी कोरोना वायरस महामारी ने लगभग पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखी है। इसके कारण पूरे देश में फिलहाल लॉक डाउन लगा हुआ है। भारत समेत लाखों लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का एक प्रशंसक हार्दिक भी कोरोना वायरस अहमदाबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हार्दिक चेतेश्वर पुजारा के बड़े प्रशंसकों में से एक है और वह उनके अधिकतर मैच देखने स्टेडियम में आते हैं। जेतेश्वर को इस बात का पता चला तो उन्होंने वीडियो कॉल करके उनसे बात की, और खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए उन्हें हिम्मत रखने को भी कहा।

We have to fight against coronavirus cricket can wait: Cheteshwar ...

बता दें चेतेश्वर पुजारा ने वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि उनके प्रशंसक हार्दिक तेजी से ठीक हो रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में अपने इस प्रशंसक से बात किए वक्त कोविड-19 चल रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए और इस बीमारी को मात दे।

Cheteshwar Pujara Wedding With Puja – Indian Weddings

इसके साथ ही चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पत्नी से हेयर कट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, हाल ही में चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी पत्नी पुजारा का हेयर कट कर रही हैं इस तस्वीर में पूजा का ध्यान पूरी तरह चेतेश्वर पुजारा के हेयर कटिंग पर लगा हुआ है। वही पुजारा मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुजारा ने इसका रोचक कैप्शन दिया है। ‘अगर आप 99 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हों तो एक तेज सिंगल के लिए भागना हो या फिर जब आपकी पत्नी आपका हेयरकट कर रही हो। आपको इन दोनों पर भरोसा करने के लिए किसके लिए ज्यादा हिम्मत की जरूरत है।

हॉस्पिटल में कोरोना से जंग लड़ रहा ...

आपको बता दें कि लॉकडाउन में घर पर रहते हुए चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के बाद अब हर किसी को यह पता हो गया होगा कि साल भर हम चाहे जो भी काम करें। उसकी तुलना में परिवार के साथ जीवन अधिक अहम है। उन्होंने कहा कि हालांकि वह यह बात पहले से ही जानते हैं। कभी-कभी हमारे पास परिवार-दोस्त के लिए समय नहीं होता। वह हर दिन इसके लिए प्रार्थना करते हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top