All Rounder

जोड़ियां भगवान बनाते है इंसान नहीं! इन क्रिकेटरों की जोड़ियों को देखने के बाद आप भी कहोगे

लोग हमेशा ही कहते हैं की जोड़ी है भगवान बनाता है। लेकिन इन क्रिकेटरों की जोड़ियों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि हां सच में जोड़ियां भगवान बनाता है। क्योंकि इन क्रिकेटरों की जोड़ी ही ऐसी है जिसे देखकर लोग इस बात से इंकार नहीं कर सकते की जोड़ियां भगवान बनाते हैं। आइए जानते हैं क्रिकेट जगत की कुछ ऐसी बेहतरीन जोड़ियों के बारे में।

● वसीम अकरम और शानीराथॉम्पसन

Wasim Akram, wife Shaniera to reportedly make acting debut with ...


वसीम अकरम की गिनती विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों में की जाती है, जो कि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रहे। वसीम अकरम ने एक विदेशी महिला से शादी की। आपको बता दें वसीम अकरम की पत्नी शानीराथॉम्पसन उनसे उम्र में 17 साल छोटी है।

● इरफान पठान और सफा बेग

Woman can show face only to her husband: Muslim cleric on Pathan's ...


इरफान पठान ने पिछले साल ही क्रिकेट से संयास लिया है। लेकिन इरफान पठान की सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इरफान पठान ने साल 2016 में सफा बेग से शादी की। इरफान पठान की पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है। बता दें कि इरफान पठान की पत्नी सफा बेग सऊदी अरब की जानी-मानी मॉडल है। और इन दोनों का एक बच्चा भी है जिससे कि इरफान बेहद प्यार करते हैं।

● शोएब अख्तर और रुबाब खान

Adorable WAGS of Pakistan cricketers | तस्‍वीरों में ...


आप सभी लोग पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर को तो जानते ही होंगे, जो कि अपने बयानों के कारण काफी सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शोएब अख्तर काफी एक्टिव है। शोएब अख्त ने 18 साल छोटी रुबाब खान से शादी की, जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top