Players Lifestyle

18 साल की बेटी और 44 साल की पत्नी होने के बावजूद यह खिलाड़ी भारतीय टीम मे मचा रहा है गदर

भारतीय क्रिकेट टीम में अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतने वाले ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शिखर धवन है. शिखर धवन की 18 साल की बेटी और 44 साल की पत्नी होने के बावजूद है वह टीम इंडिया में गदर मचा रहे हैं. जी हां शिखर धवन की पहली शादी हो चुकी है और उन्होंने दूसरी शादी की है, उनकी दूसरी शादी आयशा से हुई है. आयशा की भी शिखर धवन के साथ दूसरी शादी है.

Shikhar Dhawan Advice Pak Cricketers 1st See At Your Country ...

आयशा इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से शादी की थी. आयशा के पहले पति से उन्हें 2 बेटियां है. पहली बेटी का नाम लिया है जिसकी उम्र लगभग 18 वर्ष है और वहीं दूसरी बेटी का नाम आलिया है जिसकी उम्र लगभग 14 वर्ष है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है.

World Cup 2019: Shikhar Dhawan hurts thumb during Australia clash ...

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय क्रिकेट टीम में शानदार प्रदर्शन किया है.शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया खिलाफ वनडे क्रिकेट में 74 रन की पारी खेली थी.शिखर धवन की उम्र इस समय लगभग 34 वर्ष है.

शिखर धवन ने 30 अक्टूबर 2012 को आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली महिला है, और इनकी उम्र इसमें लगभग 44 वर्ष है, आयशा मुखर्जी और शिखर धवन की जोड़ी एकदम कमाल की है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top