Batsman

डेविड वॉर्नर ने कहा- मेरी बेटी ने मुझसे कहा कि मुझे इस भारतीय खिलाड़ी की तरह बनना है !

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले सीरीज मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय भारत दौरे पर है। जहां पर दोनों टीम के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जा रही है।इस सीरीज के पहले मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया जबकि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर दोनों ही खिलाड़ियों ने शतकीय पारी खेली थी।ऐसे में डेविड वॉर्नर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में उनका एक वीडियो पोस्ट किया है।जिसमें वह काफी दिलचस्प बातें करते हुए दिख रहे हैं।उन्होंने क्या कहा?चलिए आपको भी बताते हैं:-

Image result for डेविड वॉर्नर ने कहा- मेरी बेटी ने मुझसे

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा भारत में दोबारा खेलने से मैं काफी उत्साहित हूं और पिछले कुछ समय से यहां पर आकर में वनडे क्रिकेट नहीं खेल पा रहा था जो कि हमारी टीम ने यहां पर पिछली सीरीज खेली थी। उसे मैंने टीवी पर देखा था और उसी सीरीज के बाद हमने शानदार वापसी की थी। हमारे लिए यहां पर एक दिवसीय क्रिकेट खेलने काफी खास है और यहां के फैंस काफी अच्छे हैं और यहां पर खेलना मेरे लिए ऐसा है कि जैसे मैं अपने घर पर खेल रहा हूं।
इसके बाद भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि आप यहां पर सीरीज खेलने पर काफी रोमांचित होकर खेलते हैं।क्योंकि दोनों टीम के बीच काफी अच्छा मुकाबला है। भारतीय टीम के बाद विराट कोहली,रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं।जबकि जसप्रीत बुमराह भी वापस आ गए हैं और उनकी टीम अब काफी मजबूत नजर आ रही है। वह लोग श्रीलंका के खिलाफ काफी अच्छा खेले हैं और हमारे बीच भी काफी अच्छा मुकाबला होने वाला है। मैं इंतजार कर रहा हूं कि मुझे विराट कोहली डिनर के लिए बुलाएंगे और मैं उनके फोन का इंतजार कर रहा हूं।

David Warner steps carefully | The New Daily

डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी और विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि कुछ समय पहले वह विराट कोहली को टीवी पर खेलते हुए देख रही थी और उसके बाद वह विराट कोहली की तरह खेलना चाहती थी। उसने मुझे भी खेलते हुए देखा है और कई लोगों को भी देखा है। लेकिन उसने मुझसे बोला कि मुझे विराट कोहली बनना है।मैं विराट कोहली के बारे में क्या बोल सकता हूं। वह बहुत अच्छा मुकाबला करते हैं और उन्होंने मेरी बेटी के लिए भी ट्वीट किया है।हम दोनों मैदान पर मानसिक रूप से काफी बड़े हुए हैं और मैदान के बाहर मिलने पर हम एक दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। जो हमारे लिए काफी अच्छा है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top