Players Lifestyle

जाने कोरोना के खिलाफ दान देने में विदेशी खिलाड़ियों से कितने पीछे हैं भारतीय खिलाड़ी

आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं कि कोरोना वायरस के खिलाफ दान देने में विदेशी खिलाड़ी से कितने पीछे है हमारे भारतीय खिलाड़ी?

● क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Cristiano Ronaldo Ban From Match Coach Statement - स्टार ...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की सालाना कमाई 34.6 अरब रुपए है। उन्होंने 8.28 करोड़ रुपए की दान करके मिसाल कायम की है। साथ में रोनाल्डो कई होटलों के मालिक है। इन्होंने अपने होटल का इस्तेमाल अस्पताल के रूप में करने की इजाजत दे दी दी है और डॉक्टर और नर्स का खर्च भी खुद उठा रहे हैं।

● रोजर फेडरर

Roger Fedrer Tennis Roger Cup Match - रोजर कप के ...


रोजर फेडरर सालाना 7 अरब की कमाई करते हैं। रोजर फेडरर ने 7.77 करोड़ की मदद की है। स्विजरलैंड के महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपने देश में वायरस के पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। स्विजरलैंड में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 9765 थी. और इस महामारी में अभी तक 103 लोगों की मौत हो चुकी है। इस महामारी में 7.77 करोड़ रुपए की मदद की है।

● लियोनेल मेसी

Lionel Messi can quit Barcelona here is the reason - SHOCKING ...


लियोनेल मेसी का सालाना कमाई 30 अरब है। लियोनेल मेसी ने 8 करोड रुपए का दान किया है। अर्जेंटीना के जादुई फुटबॉलर मेसी ने कोरोना वायरस डीजे 8 करोड़ रुपए मदद की है।

● शाहिद अफरीदी

Shahid Afridi on coaching Pakistan team i do not have the ...


शाहिद अफरीदी का सालाना कमाई 2 अरब है। शाहिद अफरीदी ने जरूरतमंदों को राहत सामग्री पहुंचाई। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी अपने देश में कोरोना वायरस से तृप्त हुए लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने फाउंडेशन की तहत मरीजों तक खाना साबुन जैसी जरूरत ही चीजें पहुंचाई है।

वहीं अगर बात करें भारतीय खिलाड़ी की तो चलिए जानते हैं कि भारतीय खिलाड़ियों ने कितने रुपए दान किए हैं क्रोना भारत से लड़ने के लिए

● सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar Donate 50 Lakh For Coronavirus - Coronavirus ...


सचिन तेंदुलकर का सालाना इनकम 9 अरब है। जबकि सचिन तेंदुलकर मात्र 50 लाख की मदद की. दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर देर से ही सही कोरोना वायरस के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख और प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख की कुल 50 लाख की आर्थिक मदद की है।

● महेंद्र सिंह धोनी

Akash Chopra Said, IPL Is No Scale For Dhoni S Return - आकाश ...


महेंद्र सिंह धोनी का सालाना कमाई 8.35 अरब रुपए है और मदद के नाम में सिर्फ 1 लाख टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और करीब 9 महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी कम नहीं हुई है। उनके प्रशासन उन्हें ताला के नाम से पुकारते हैं. लेकिन उनके फैंस को यह जानकर काफी निराशा हुई है कि उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केवल 1 लाख की योगदान दी है। हालांकि,इसके लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है।

● सौरभ गांगुली

Coronavirus : अपनी आधी सैलरी दान में देगी ...


सौरभ गांगुली का सालाना कमाई 4 अरब की सालाना कमाई है और इन्होंने 50 लाख का दान दिया. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष गौरव गांगुली ने पत्र पीड़ितों के लिए दान करने का ऐलान किया है.

● विराट कोहली

Viral Video Of Anushka Sharma Giving Haircut To Virat Kohli In ...


विराट कोहली का सालाना कमाई 9 अरब है लेकिन मदद के नाम पर सिर्फ सलाह। भारतीय कप्तान विराट कोहली साल में करीब 9 अरब रुपए कमाते हैं। लेकिन अभी तक की ज्ञात जानकारी के अनुसार उन्होंने कोरोना वायरस मरीजों के लिए कोई आर्थिक मदद नहीं की है. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर लोगों को घरों में रहने की सलाह देते जरूर देखें हेलो की खबर इंटर की है कि उन्होंने गुप्त दान किया है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top