Batsman

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ने कहा, हम भारत के एक और सुपरस्टार का उदय होते देख रहे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की T-20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को भारत में 6 विकेट से जीत लिया अपनी इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है अब सीरीज का दूसरा T20 मैच रविवार 26 जनवरी को ऑकलैंड के इसी स्टेडियम में खेला जाएगा.

shreyas iyer के लिए इमेज परिणाम

भारतीय टीम की इस जीत मैं श्रेयस अय्यर चमके हैं दरअसल उन्होंने टीम के लिए 29 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली अपनी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया है. इस पारी के बाद क्रिकेट के सभी पूर्व दिग्गज श्रेयस अय्यर के बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और विकेटकीपर इयान स्मिथ ने सुरेश अय्यर की तारीफ करते हुए अपने एक बयान में कहा “हम भारत एक और सुपरस्टार का उदय होते देख रहे हैं सच में यह श्रेय शेयर की शानदार पारी है जिस तरह से भारत ने इस लक्ष्य को चेक किया इसका श्रेय सुरेश अय्यर को जाता है साथ में मनीष पांडे ने भी अच्छा साथ दिया.”

बता दें,कि इस मैच में टॉर्च भारत की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत शानदार रही टीम को मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो ने 7.5 ओवर में 80 रन की शानदार शुरुआत दिलाई थी. न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। इस लक्ष्य को अय्यर की पारी के दम पर भारत ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।अय्यर के अलावा भारत के लिए 27 गेंदों पर 56 रन की शानदार पारी ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने खेली. वह टीम के लिए 32 गेंदों पर 45 रन का योगदान विराट कोहली ने दिया भारत या मैच 19 ओवर में ही जीत गया और न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा.

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top