Bowlers

‘झूठ बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता’: हसीन जहां ने शमी के साथ शेयर की टॉपलेस फोटो

सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होने वाली मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी से अलग होने के बाद से ही हसीन जहां काफी मुख्य तरीके से सोशल मीडिया पर नए नए अवतार में नजर आ रही हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट विभिन्न तरह की पोस्ट से भरा हुआ है। ऐसा लगता है शमी से अलगाव के बाद हसीन जहां ने अभिनय और मॉडलिंग का मार्ग बना लिया है। भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने हाल मैं अपनी ऐसी न्यूड तस्वीर शेयर की है। जिसको देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के दांतो तले उंगली दबाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

Video of Hasin Jahan posing for photoshoot goes viral | The Siasat ...

आपको बता दें हसीन जहां ने मोहम्मद शामी के साथ अपनी एक इंटीमेट फोटो शेयर की है। इससे पहले भी उनको कभी कभार ग्लैमरस अवतार में देखा गया है। जिसकी झलक कुछ मौके पर सोशल मीडिया पर साझा की गई। लेकिन शनिवार को हसीन जहां ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड फोटो साझा किया। जो कोई विज्ञापन शूट लगता है। इस फोटो में वह युवा दिनों के सामी के साथ खड़ी हुई है। सबसे खास बात यह है कि यह काफी इंटिमेट फोटो है जिसमें ना तो शमी ने और ना ही हसीन जहां के बदन के ऊपर कपड़ा पहना हुआ है।

हसीन जहां ने शेयर की न्‍यूड तस्‍वीर ...

हसीन जहां ने अपना चेहरा सामी की ओर किया हुआ है। सामी ने टॉपलेस हसीन जहां को कमर से पका हुआ है और हसीन जहां ने सामी के कंधे पर हाथ रख कर अपनी आंख बंद की हुई है। कैमरे के सामने यह हसीन जहां का बैकलेस पोज है और सामी चेहरे पर महज भाव के साथ हसीन को बंद आंखों से देख रहे हैं।

Glamorous pictures of Mohammed Shami's estranged wife Hasin ...

‘तू आज कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई’ इतना ही नहीं, इस फोटो के साथ हसीन ने शमी पर तंज कसा है। और बताया है कि इस तस्वीर के पीछे शमी का क्या कनेक्शन है। पोस्ट के साथ हसीन जहां ने जो कैप्शन दिया है वह इस प्रकार है- “कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुरखा डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है। क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।”

हसीन जहां के डांस पर क्यों भड़के लोग ...

जानकारी के मुताबिक मार्च 2018 में हसीन ने पहली बार शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। भारतीय पेसर को कई मौकों पर पुलिस स्टेशन का दौरा करना पड़ा। हालांकि इस मामले पर कोई फैसला आना बाकी है।

mohammed shami wife hasin jahan share bold photo | हसीन ...


कुछ हफ्ते पहले, शमी ने अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने उन पारिवारिक समस्याओं के शुरुआती दौर में तीन बार आत्महत्या पर विचार किया था। मोहम्मद शमी ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर मेरे परिवार ने मेरा समर्थन नहीं किया होता तो मैं अपना क्रिकेट खो देता। मैंने उस दौरान तीन बार गंभीर तनाव के कारण आत्महत्या करने के बारे में सोचा।”

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top