Caption

कोरोना संक्रमण के बीच ही हुआ भारतीय टीम का चयन, धोनी को मिली जगह

इस कोरोना वायरस के दौर में अब भारतीय टीम भी अपने कार्य में लगी हुई है। इन दिनों क्रिकेटरों द्वारा अपनी ऑल टाइम इलेवन का चयन किया जा रहा है। इस लिस्ट में अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर भी शामिल हो गए हैं। भारत के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी भारत की ऑल टाइम वनडे इलेवन की घोषणा की है।

MS Dhoni IPL 2020 | MS Dhoni Future BCCI News Updates: BCCI On ...

आपको बता दें कि भारतीय टीम में वसीम जाफर ने वनडे में दोहरा शतक लगाया चुके हैं। वीरेंद्र सहवाग को जगह नहीं दी गई है। सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी उन्होंने सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को दी है। वह नंबर 3 के लिए वसीम जाफर ने एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगा चुके रोहित शर्मा को जगह दी है।

MS Dhoni Played The Character Of The Leader In The Advertisement ...

जानकारी के मुताबिक इस टीम की कप्तानी वसीम जाफर ने महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी है। उन्होंने नंबर 4 के लिए मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पांचवें स्थान के लिए युवराज सिंह का चयन किया है। जबकि अपनी कप्तानी में भारत को पहली बार विश्व चैंपियन बनाने वाले कपिल देव को भी टीम में जगह दी गई है।

Rohit Sharma: Indian opener Rohit Sharma Praises MS Dhoni, Says ...

यह टीम कुछ इस प्रकार है:- सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, रोहित शर्मा, विराट कोहली, युवराज सिंह, महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), कपिल देव, रवीन्द्र जडेजा/हरभजन सिंह, अनिल कुंबले, जहीर खान और जसप्रीत बुमराह।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top