Batsman

के एल राहुल बने दानवीर कर्ण “मैन ऑफ द मैच” की राशि कर दिया दान

भारत ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में केएल राहुल की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया था ।

Image result for के एल राहुल बने दानवीर कर्ण "मैन ऑफ द मैच"


राहुल ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 52 गेंदों में 80 रन बनाई थी और इस पारी की वजह से राहुल को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया ।
उनकी धमाकेदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 50 ओवर में 340 रनों के विशाल स्कोर खड़ा किया था जबकि जबकि ऑस्ट्रेलिया मात्र 304 रन पर ही ढेर हो गई और भारत ने यह मैच 36 रनों से अपने नाम कर लिया।

lokesh rahul attended mayank agrwal s marriage functions photos ...


इस मैच में जो राशि केएल राहुल ने जीत उस राशि को केएल राहुल ने दान कर दी।
श्रवण कृष्णन जो एक पशु अधिकारी कार्यकर्ता है और बसंत मेमोरियल एनिमल डिस्पेंसरी को चलाने में मदद करते हैं उन्होंने बताया कि केएल राहुल ने राजकोट मैच में मैन ऑफ द मैच की राशि एक लाख रुपए पशु कल्याण कार्यक्रम चला रहे फंड में दान की है श्रवण कृष्णन ने कहा कि राहुल ने हमें मैन ऑफ द मैच की राशि दान कर दी है और यह भी कहा कि उन्होंने हमारी मदद करते आ रहे हैं वह पिछले काफी समय से बीएमडी से हमारा काम भी देख रहे हैं और हमेशा हमारी मदद के लिए तैयार रहते हैं हमारी सोशल मीडिया को देखने के बाद राहुल ने पूर्व में हमसे कई बार बात की और आर्थिक मदद के लिए पूछा।
श्रवन और केएल राहुल बहुत अच्छा मित्र भी हैं और वह उनको बचपन से जानते हैं श्रवन ने बताया कि वह भी केएल राहुल के साथ साउथ जोन के लिए जूनियर क्रिकेट खेल चुके हैं इस दौरान श्रवन तमिलनाडु के लिए और केएल राहुल कर्नाटक के लिए खेला करते थे

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top