Uncategorized

अपनी बचपन की दोस्त से शादी कर ऐश की जिंदगी जी रहा हैं टीम इंडिया का यह 33 वर्षीय खिलाड़ी

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के बाद कोई भी व्यक्ति आम इंसान नहीं रहता वह काफी नाम कमा लेता है। यदि कोई खिलाड़ी टीम इंडिया की ओर से शानदार प्रदान करें, तो उस खिलाड़ी का नाम किसी न किसी खूबसूरत हसीना, फिल्म अभिनेत्री के साथ जोड़ा जाता है। चाहे उसके पीछे कोई सच्चाई हो या ना हो। उन लोगों की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं।

Caught and bowled': R Ashwin's wife Prithi's uncomfortable ...

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं। जिसने क्रिकेट की दुनिया में नाम और शोहरत कमाने के बावजूद अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी की।

Ravichandran Ashwin, Wife Prithi Welcome Their Second Child! | JFW ...

जी हां हम, एक ऐसे 33 वर्षीय खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं। जिसका नाम रविचंद्र अश्वनी है। रविचंद्र अश्वनी ने अपनी बचपन की दोस्त प्रीति नारायण से शादी की और आज इनकी जिंदगी काफी खुशी भरी है। प्रीति नारायण एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं। अश्वनी और प्रीति ने वर्ष 2011 में शादी की थी। वही अब उनके दो बच्चे भी हैं। हालांकि दोस्तों पिछले कुछ समय से अश्वनी को वनडे और टी-20 फॉर्मेट में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

IPL 2018: Prithi Ashwin posts a beautiful message as she travels ...

आपको बता दें अश्वनी इस समय टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज में से एक हैं। साथ ही आईपीएल में भी काफी समय से धमाल मचा रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ियों के काफी अच्छे दोस्त हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top