Bowlers

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने अपनी हसीन बीवी को खूब रुलाया ?

हम सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेटर अप्सराओं से शादी करते है। लेकिन मोहम्मद शमी की पत्नी भी किसी सुंदर अभिनेत्री से कम नहीं है। मोहम्मद शमी की पत्नी उनसे 11 साल बड़ी हैं। लेकिन फिर भी काफी ज्यादा सुंदर और हॉट दिखती है। मोहम्मद शमी-हसीन जहां की खूबसूरती देखकर दीवाने हो गए थे।

Now, Hasin Jahan accuses Mohammed Shami of age-forgery - Sports News

आपको बता दें कि हसीन जहां आईपीएल के मैचों में चेयरलीडर का काम किया करती थी और अपनी हॉटनेस को दर्शाते हैं। लेकिन साल 2012 में मोहम्मद शामी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से धांसू बोलिंग कर रहे थे और तभी उन्हें बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा गया था। मोहम्मद शामी जैसी बाउंड्री पर लगने जा रहे थे तो उनकी नजर चीयरलीडर हसीन जहां पर पड़ी और मोहम्मद शामी पहली नजर में हॉट हसीन जहां के दीवाने हो गए। दोनों मैच के बाद एक-दूसरे से मिले और खूब बातचीत की।

Mohammed Shami's Wife Hasin Jahan Detained After High Drama ...

इसके बाद मोहम्मद शामी और हसीन जहां दोनों का रिलेशन मजबूत हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। साल 2012 में मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली।और यह रोमांटिक कपल बहुत सुर्खियों में आने लगा हसीन जहां खूबसूरती की मिसाल थी तो मोहम्मद शामी उनके साथ रिलेशनशिप में आने के बाद बहुत खुश थे।

Shami's wife Hasin Jahan levels allegation against police

कुछ दिन बाद दोनों के रिश्ते खराब होने लगे और फिर रिलेशनशिप में आपसी तनाव होने लगे। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के ऊपर काफी गंदे-गंदे आरोप लगाए और 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से तलाक की बात कही, मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है, लेकिन दोनों का रिलेशन पहले की तरह नहीं रहा है। हसीन जहां-मोहम्मद शमी से नफरत करने लगी हैं और दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top