Batsman

Ms Dhoni बॉर्डर पर सैन्यकर्मी के साथ ऐसे नजर आए, साथ में दिखी राइफल 5304373

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी क्रिकेट से फिलहाल दूर है,

MS DHoni FUll HD PHoto માટે છબી પરિણામ

और वह मैदान में कब वापसी करेंगे यह सवाल बना हुआ है। एम एस धोनी पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद क्रिकेट से दूर है।
धोनी ने बीसीसीआई से 2 महीने का ब्रेक मांगा था, लेकिन अब तक 6 महीने हो गए हैं धोनी क्रिकेट से दूर है। धोनी ने जब ब्रेक लिया था तब वह भारतीय सेना के साथ जुड़े थे। और ट्रेनिंग और पोस्टिंग पर वे करीब 15 दिन दक्षिण कश्मीर में तैनात रहे थे। धोनी को कश्मीर से लौटे काफी समय हो गया है लेकिन उनकी उस समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें वह सेना की वर्दी में एक अन्य सेना कर्मी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में धोनी के साथ खड़े जवान के हाथ में राइफल है, उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि ट्रेनिंग के बाद सेना में जवान के रूप में पोस्टिंग एम एस धोनी की तस्वीरें उसी समय की बताई जा रही है जब वह दक्षिण कश्मीर में पोस्टेड थे। धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद ब्रेक के दौरान 15 दिन सेना के साथ बिताया था।
लेफ्टिनेंट कर्नल (आॅनरेरी) धोनी ने 106वीं टेरिटोरियल आर्मी बटालियन पैराशूट के साथ ट्रेनिंग की थी, जिसमें उन्होंने गार्ड, पोस्ट ड्यूटी और पेट्रोलिंग की थी। अधिकारी रैंक का होने के बावजूद सेना के उसी बैरक में रहे थे जहां अन्य सेना कर्मी रहते हैं। सेना के साथ अपना असाइनमेंट पूरा करने के बाद धोनी ने 15 अगस्त को लद्दाख में तिरंगा फहराया था। ब्रेक के चलते धोनी वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेला। इसके बाद धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और T-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी आईपीएल के साथ ही मैदान में वापसी करेंगे। उन्होंने अपनी झारखंड टीम के साथ अभ्यास भी शुरू कर दिया है। आईपीएल में अपने प्रदर्शन को देखते हुए धोनी इस साल अक्टूबर में आस्ट्रेलिया में होने वाली T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top