Players Lifestyle

अब इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने दान किए 21 लाख, लोग बोले- कोरोना की…

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस फैल रहा है। भारत में अब तक 2,000 से अधिक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं और 50 की मौत हो चुकी है। अब सरकार को लोग रुपए देकर सहायता कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कई लोग भी इनमें शामिल है। आज हम इस आर्टिकल में उन्हीं क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया है।

Ravindra Jadeja Wife Riva Jadeja Joined Bjp In Presence Of Gujarat ...

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपए की सहायता प्रदान की है। बता दें बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने 50 लाख की सहायता की है। इसी तरह सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए और सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख प्रधानमंत्री फंड में दिए हैं।

रविंद्र जडेजा की टीम इंडिया में ...

वही बात करें भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो में इन्होंने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी थी।लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद किया था और रविंद्र जडेजा की प्रशंसा भी की थी।

Team India all-rounder Ravindra Jadeja Marriage Today Slide 4-m ...

अब इसके बाद कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी ने भी 21 लाख रुपए की सहायता प्रदान की है। इस बात की जानकारी इन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी हैं।रविंद्र जडेजा की पत्नी का नाम रीवाबा जडेजा हैं। गुजरात के लोगों ने रीवाबा की प्रशंसा की और बोले कि, अब कोरोना वायरस का खात्मा निश्चित हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top