Bowlers

रविचंद्नन अश्विन ने बताया उस बल्लेबाज का नाम जिसे T-20 में गेंदबाजी करना है मुश्किल

पूरे देश में कोरोना वायरस कारण लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन होने के कारण सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिए कई किस्सों को फैंस तक पहुंचा रहे हैं। जिससे सब अनजान हैं इस कड़ी में भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी इंस्टाग्राम पर लाइव होते हुए अपने फैंस के सवालों का जवाब देते दिखे। क्रिकेट के महान खिलाड़ियों का भी जिक्र किया। भारतीय स्पिनर भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी हाल ही में एक ऐसे ही सवाल के जवाब में बताया कि उनकी नजर में टी-20 क्रिकेट में सबसे किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है। उन्होंने बताया कि उनकी नजर में महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 प्रारूप में गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है।

Will captaincy spin things around for Ravichandran Ashwin?

आपको बता दें अश्विन ने धोनी को आखिरी ओवर का विशेषज्ञ बल्लेबाज बताया। धोनी को रनों का पीछा करने का एक्सपर्ट माना जाता है। उन्होंने भारत और चेन्नई सुपर किंग को कई मुश्किल मुकाबलों में जीत दिलाई है। अश्विन लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग और राइजिंग पुणे सुपरजायंट मे धोनी के साथ खेला है। अश्विन ने इंस्टाग्राम लाइव के एक सेशन में बताया, ”धोनी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मैट में सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं। खासतौर पर वह डेथ ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज हैं।”

IPL auction: No more Whistle Podu for Ashwin, CSK fails to retain ...

अश्विन अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले दो साल तक वह किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रहे। 33 वर्षीय इस गेंदबाज ने दोनी को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों स्तर पर धोनी को शानदार कप्तान करार दिया। उन्होंने कहा,’ सिंह धोनी भारत के बेस्ट कप्तानों में हैं। वह आईपीएल के भी बेस्ट कप्तानों में शामिल हैं।’

ICC Release Feature A Video For MS Dhoni - भारत ही नहीं ...

दरअसल धोनी बताैर कप्तान चेन्नई को तीन बार आईपीएल खिताब दिला चुके हैं। चेन्नई के लिए धोनी सबसे अहम हैं। धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप के बाद टीम में शामिल नहीं हुए। फैंस को उम्मीद थी कि वो आईपीएल सीजन-13 में दिखेंगे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया। धोनी ने आईपीएल में कुल 190 मैच खेले हैं जिसमें वह 4432 रन बना चुके हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top