Caption

धोनी की कप्तानी में खेलेंगे कोहली और रोहित, मुंबई में होगा मुकाबला

आईपीएल के दीवाने बहुत ज्यादा है। आईपीएल आते ही लोगों का उत्साह देखने को बनता है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आई पी एल का इंजन वीडियो जारी हो चुका है और आप सबको पता ही होगा कि इस सीजन का पहला मुकाबला 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होने वाला है। आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच होगा और यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है।

Team India Mahendra Singh Dhoni One Day T20 Captain - अद्भुत ...

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आईपीएल 2020 का शुरुआत साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू वनडे सीरीज खत्म होने के 11 दिन बाद शुरू होने वाला है। जो कि 29 मार्च से होगा और 17 मई तक चलेगा. दोस्तों शायद आप सभी को याद होगा कि पिछली बार लीग का राउंड 44 दिन तक चला था. इस बार आईपीएल का लेप 50 दिन तक चलने वाला है.

दरअसल इस बार फैन आईपीएल के साथ ऑल स्टार गेम का भी आनंद उठा सकते हैं. जिसकी घोषणा पिछले महीने नई दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसलिंग की अहम भूमिका में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की थी.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के सबसे ...

ऑल स्टार मैच 25 मार्च को खेला जाएगा. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जो बेहद रोमांचक हो सकता है। द टेलीग्राम की खबर के अनुसार यह मुकाबला 25 मार्च को मुंबई में खेला जाएगा.

धोनी की कप्तानी के लिए जो बात बोले ...

दरअसल,आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक ऑल स्टार में आयोजित किया जाएगा। इसमें सभी आठ फ्रेंचाइजीयों के खिलाड़ी शामिल होंगे. यह मैच उत्तर पूर्व भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, और कोलकाता नाइट राइडर्स. दक्षिण भारत की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग, रॉयल चैलेंज बेंगलुरु, सनराइज हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को मिलाकर खेला जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार आज की तारीख के फैसले पर मुहर लगना बाकी है और रविवार को नई दिल्ली में हुई मीटिंग इस पर मुहर लग सकता है.

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top