Batsman

कोहली से अपने तनाव भरे संबंध को लेकर रोहित ने तोड़ी चुप्पी, कहा -विश्वकप के दौरान हमारा…..

आजकल टीम इंडिया के अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच तनाव भरा संबंध को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। वर्ल्ड कप 2019 के बाद कई तरह की बातें की गई है।

Image result for टीम से बाहर होते ही कप्तानी को लेकर ये क्या बोल गए रोहित शर्मा

यह एक ऐसा विषय था उसके बारे में जानकार हर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक काफी हैरान था। उस वक्त यह खबर सुनने में आई थी कि विराट और रोहित के बिच सब ठीक नहीं चल रहा है, और दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो भी कर दिया है। उस दौरान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद इन बातों को और बल मिल गया था।
विराट कोहली के साथ अपने संबंधों को लेकर रोहित शर्मा ने पीटीआई से बातचीत की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 12 साल पूरा कर चुके रोहित ने कहा कि इस मामले को लेकर क्या कुछ लिखा जा रहा है। इसे लेकर मैं बेहद सावधान था, मुझे सबसे ज्यादा दुख हुआ जब इस मामले में हमारे परिवार को घसीटा जाने लगा और उस घटना के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि विराट को भी ऐसा ही बुरा लगा होगा क्योंकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी शामिल किया गया था।
रोहित शर्मा ने कहा कि विश्वकप के दौरान हमारा परिवार हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए वहां मौजूद था। जब हमारे बारे में इस प्रकार की बातें लिखी जा रही थी तो मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे इसकी जानकारी दी और आप विश्वास नहीं करोगे कि मैं उन बातों को सुनकर हंसने लगा था, बाद में इसके बारे में और भी बातें की जाने लगी और हमारे परिवार को भी इसमें शामिल किया जाने लगा। आप मेरे बारे में बात करो लेकिन हमारे परिवार को ऐसा मत कहो क्योंकि इन सब चीजों के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं होता है और मुझे लगता है कि विराट भी मेरी तरह महसूस करेंगे कि हमारा परिवार है हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top