All Rounder

शाहिद अफरीदी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, तो गौतम गंभीर का आया बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शाहिद अफरीदी ने इसकी जानकारी खुद अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करके दी है। पूर्व कप्तान अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे और अब खुद कोरोना पाए गए हैं। इस खबर से क्रिकेट फैंस काफी दुखी हैं। शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। शाहिद अफरीदी खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Shahid Afridi tests positive for Coronavirus asks fans to keep him ...

आपको बता दें शाहिद अफरीदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा था। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ और दुर्भाग्य से मैं सकारात्मक हू। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थना की आवश्यकता है, इंशाअल्लाह”

इस खबर को जानने के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। गौतम गंभीर ने बात करते हुए अपने बयान में कहा, “मैं चाहूंगा की किसी को भी इस वायरस से संक्रमित नहीं होना चाहिए। शाहिद अफरीदी के साथ मेरे राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। अफरीदी से ज्यादा मैं चाहता हूं कि मेरे देश में संक्रमित हर व्यक्ति को जल्द से जल्द ठीक हो जाए.”

Gautam Gambhir Wishes Speedy Recovery To Shahid Afridi From ...

गौतम गंभीर कहते हैं कि पाकिस्तान को अपने ही लोगों की मदद करनी चाहिए। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस महामारी के दौरान भारत की मदद करने की पेशकश की थी।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद ...

शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी गेम चेंजर के जरिये गौतम गंभीर पर निशाना साधा था। शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी गेम चेंजर में गौतम गंभीर को एक औसत दर्जे का बड़बोला खिलाड़ी बताया है। अफरीदी के मुताबिक गौतम गंभीर के नाम कोई भी बड़ा रिकॉर्ड नहीं है। लेकिन वो खुद को डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बॉन्ड समझते हैं। शाहिद अफरीदी की इन बातों के लिए गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को करारा जवाब दिया था। वहीं अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी कुछ दिन पहले टिप्पणी की थी और तब भी गंभीर ने अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया था। इन दोनों क्रिकेटरों के बीच आयेदिन ट्विटर वॉर चलती ही रहती है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top