Bowlers

शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया को भारत के सामने बताया बच्चा, कहा रोहित ने मार- मार के भरता बना दिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में करारी शिकस्त मिलने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया।

Image result for shoaib akhtar


टीम इंडिया की इस जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि “विराट कोहली एक असाधारण कप्तान है, मानसिक रूप से बहुत मजबूत है और जानते है कि कैसे वापसी करनी है, उनके खिलाड़ी भी इस चीज को अच्छी तरह से जानते हैं, वह असफलताओं के बाद ही हार नहीं मानते, उनके पास रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसी प्रतिभाएं हैं। इसके बाद अगर विरोधी टीम ने 300 से कम का स्कोर बैंगलुरु जैसे मैदान पर खड़ा किया तो उन्हें चेस करने से रोकना बहुत ही कठिन है।
शोएब अख्तर ने इस सीरीज को ‘साख की लड़ाई’ का नाम दिया। क्योंकि इसमें वनडे क्रिकेट की 2 सर्वश्रेष्ठ टीमें आमने-सामने थी, शोएब ने यह भी कहा कि यह ‘साख की लड़ाई’ थी।

PCB legal counsel Tafazzul Rizvi to drag Shoaib Akhtar to court

यह एक नई भारतीय टीम है। मेरे खेले हुए दिनों की तरह यह टीम नहीं है, एक मैच हारने के बाद सीरीज जीतना काफी मुश्किल था। चिन्नास्वामी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे हराया जैसे बच्चे के साथ खेल रहे हो। सलामी बल्लेबाज शोएब अख्तर ने बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि जब रोहित अपने रंग होते हैं तो वह अच्छी और बुरी गेंद नहीं देखते हैं, क्योंकि उनके पास गेंद को खेलने के लिए काफी वक्त होता है। आप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखी. उन्होंने मिचेल स्टार्क की भी पिटाई की और पैट कमिंस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने जो कट शॉट खेला उसने मुझे सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी।

Shoaib Akhtar Slams ICC For "Finishing Cricket In Last 10 Years ...


रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया खिलाफ 119 रनों की शतकीय पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 6 छक्के शामिल थे, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित का आठवां शतक था. इस पारी के दौरान रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 9000 रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बन गए हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top