Batsman

भारत की जीत पर बोले शोएब अख्तर, यह शेर के मुंह से निवाला छीनने वाली बात

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेले गए मैच में भारत ने सुपर ओवर मे जीत दर्ज कर ली है। पांच मैचों की T20 इंटरनेशनल सीरीज में 3-0 से भारत ने बढ़त बना ली है। भारत की जीत पर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा है कि ये तो शेर के मुंह से निवाला छोड़ने वाली बात हो गई है।

भारत की जीत पर बोले शोएब अख्तर, यह शेर के मुंह से निवाला छीनने वाली बात માટે છબી પરિણામ


शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि न्यूजीलैंड क्या करते हो, तुम क्यों सुपर ओवर करवाते हो, जब आप सुपर ओवर मैच नहीं जीत सकते। शोएब अख्तर कहा कि वर्ल्ड कप 2019 की याद ताजा हो गई। न्यूजीलैंड को हारते हुए देखकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने न्यूजीलैंड से ना जीतने का कारण बताते हुए कहा कि इसकी वजह से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का आखरी ओवर था।
शोएब अख्तर ने कहा कि शमी को जब रोस टेलर ने पहला छक्का लगाया तो लगा कि न्यूजीलैंड जीत गया, ओस पड़ी थी, और अनुभवी शमी को पता था कि यहां याकॅर काम नहीं आएगा। यहां लेंथ गेंद करूंगा और वह निकलेगी। उन्होंने वही किया इससे केन विलियमसन भी आउट हुए और दूसरा बल्लेबाज रन नहीं बना सका। टेलर भी नहीं खेल पाए। समी को कहीं भी स्थिति में डाला जाए तो वह मैच में वापसी करवा देता है। न्यूजीलैंड के बारे में बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि आप देखते हैं टीमें कैसे अंदर से टूटती है, उनका हौसला अंदर से टूट जाता है। हालांकि उन्होंने वापसी की पूरी कोशिश की हालांकि वह भी टीम को पार नहीं लगा पाए। आप कितना ऐसे खेल से सीखेंगे। यह शेर का मुंह से निवाला छीने वाली बात थी।
भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर कीवी टीम को 180 रन का लक्ष्य दिया। विलियमसन कि 95 रन की पारी की बदौलत 6 विकेट गंवाकर179 रन बनाए और मैच टाई हो गई। इसके बाद सुपर ओवर में हार जीत का फैसला हुआ। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाए और इसके जवाब में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल की बदौलत टीम इंडिया ने जीत दर्ज की।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top