IPL 2020

सौरव गांगुली ने दिया आईपीएल के आयोजन पर अपडेट, जानिए बीसीसीआई कब कर सकता है तारीखों का ऐलान

इस साल भारतीय क्रिकेट में आईपीएल ना होने से फैंस काफी निराश हैं। इसी कारण बीसीसीआई इस साल बंद दरवाजे के पीछे खाली स्टेडियम में आईपीएल कराए जाने के लिए सभी विकल्पों पर विचार कर रही है। यह जानकारी बोर्ड अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने खुद दी है। सभी राज्य संतो को लिखे खत में गांगुली ने कहा कि बीसीसीआई इस साल आईपीएल के आयोजन के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Looking at all possible options to stage IPL': Sourav Ganguly ...

हम आपको बता दें कि TOI की के मुताबिक, राज्य संघों को लिखे खत में गांगुली ने कहा, ‘बीसीसीआई इस साल आईपीएल आयोजन के लिए सभी संभव विकल्पों पर विचार कर रहा है। भले ही इसके लिए टूर्नामेंट का आयोजन खाली स्टेडियमों ही क्यों न करना पड़े। फैंस, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, ब्रॉडकास्टर, स्पॉन्सर और अन्य हितधारक इस साल आईपीएल के आयोजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’

Hum karte hai prabandh: Fans praise Sourav Ganguly after his ...

सौरभ गांगुली ने कहा, ‘हाल ही में आईपीएल में खेलने वाले कई देसी और विदेशी खिलाड़ियों ने भी इस साल के आईपीएल का हिस्सा होने को लेकर उत्सुकता दिखाई है। हम इसे लेकर आशावादी हैं और बीसीसीआई जल्द ही इस मामले में फैसला लेगा।’

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर जारी अनिश्चितता से बीसीसीसीआई की योजनाओं को झटका लगा है। बीसीसीआई बुधवार को हुई आईसीसी की बैठक में टी-20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसले की उम्मीद कर रहा था। लेकिन आईसीसी ने इसे टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला अगले महीने तक टाल दिया है।

Sourav Ganguly pulls off late coup

अगर टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन टल जाता है, तो सितंबर-अक्टूबर विंडो के दौरान बीसीसीआई के लिए आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ हो जाएगा। इस बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस गुरुवार से मुंबई के बाहरी इलाके स्थित घंसोली के रिलायंस स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करेगी। फ्रेंचाइजी ने कहा कि मुंबई में रहने वाले रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, धवल कुलकर्णी और आदित्य तारे अगर चाहें तो इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top