Players Lifestyle

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार कही थी ये बात – नौकर ने जो बताया वो सुनकर दिल बैठ जाएगा

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर हर किसी को बहुत बड़ा सदमा दे दिया है। लेकिन एक सवाल है जो किसी के भी जेहन में नहीं उतर रहा है वह सवाल है क्यों? क्या किसी को भी नहीं दिखा कि वह इतनी परेशान है और उनके नौकर ने सुशांत के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसे सुनकर किसी का दिल बैठ जाएगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके नौकर ने यह जानकारी नहीं है।

Anushka Sharma pens a heart-warming note for her 'PK' co-star ...

आपको बता देगी सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन उनके नौकर की मानो तो पिछले कई दिनों से सुशांत का बर्ताव थोड़ा अजीब था। लेकिन किसी को नहीं लगा कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। आखिरी वक्त में सुशांत के साथ उनका एक नौकर दो कुक रह रहे थे। ऐसे में उनके नौकर ने जो डिटेल दी वह दिल तोड़ने वाली है।

Ready to work with Ekta on any platform: Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर का कहना है कि वह पिछले 10 दिनों से काफी अजीब बर्ताव कर रहे थे। लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आया। नौकर की मानें तो सुशांत ने कहा था कि वह अपने सारे कर्ज चुका चुके हैं। लेकिन अब अपने नौकरों को सैलरी नहीं दे पाएंगे। लेकिन कोई उनकी बात समझ नहीं पाया।

Sushant Singh Rajput and Kriti Sanon to be paired once more ...

सुशांत सिंह राजपूत 10 दिन से अजीब बर्ताव तो कर ही रहे थे। लेकिन पिछले 3 दिन से उनकी तबीयत भी कुछ ज्यादा ठीक नहीं रह रही थी। किसी को समझ नहीं आ पाया कि सुशांत ऐसा क्यों कर रहे हैं और सब ने उनकी बात को आया गया कर दिया।

3 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता से बात की थी और उन्हें ख्याल रखने को कहा था। सुशांत चाहते थे कि उनके पिता इस कोरोना वायरस से पूरी सुरक्षा बरते। अब सुशांत के नौकर की बात से यह समझ पाना मुश्किल है कि क्या सुशांत बाकी कर्ज में थे। पुलिस ने उनके बैंक अकाउंट डिटेल्स मोबाइल लैपटॉप की जांच करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत के स्टाइलिश ने भी उनके बारे में कुछ खुलासे किए हैं। लीपाक्षी इलावाड़ी का कहना है कि सुशांत अंकिता को काफी तवज्जो देते थे। क्योंकि अंकिता उनके साथ तब खड़ी थी जब कोई नहीं था। लीपाक्षी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत राजपूत की ज्यादा दोस्त नहीं थे। फिल्म इंडस्ट्री में तो बिल्कुल ही नहीं थे। उनके दोस्त फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे जो भी थे वह टीवी इंडस्ट्री के थे।

Rhea Chakraborty wishes boyfriend Sushant Singh Rajput a happy ...

इसके बाद लीपाक्षी ने आगे यह भी कहा कि सुशांत शर्मीले स्वभाव के थे। यही वजह है कि वह ज्यादा पार्टी और इवेंट नहीं अटेंड कर देते थे। ट्विटर पर कई लोगों का कहना है कि सुशांत को पार्टियों में बुलाना बंद ही कर दिया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी जिंदगी खत्म कर ली और अपने फैंस,दोस्त और परिवार को ना भूलने वाला जख्म देकर चले गए।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top