Players Lifestyle

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या पर आई धोनी की प्रतिक्रिया, मैनेजर बोले- धोनी ने…

इस समय बॉलीवुड में काफी दुख का समय चल रहा है। क्योंकि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद से ही हर किसी को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पहले रिएक्शन का इंतजार है। धोनी की पहली प्रतिक्रिया जानने को उत्सुक होना लाजमी भी हैं। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म में लीड रोल किया था।

Sushant Singh Rajput cremated in presence of family, close friends ...

महेंद्र सिंह धोनी के बिजनेस मैनेजर और फिल्म धोनी द अल्टीमेट स्टोरी के प्रोड्यूसर वरुण पांडे ने एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान कहा, “सुशांत की मौत के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी भी बेहद दुखी हैं. इस घटना को लेकर वो बहुत अच्‍छा महसूस नहीं कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Birthday Special And His Known Facts ...

वरुण पांडे ने कहा,”हम विश्‍वास भी नहीं कर सकते हैं कि यह घटना हो गई है। मैं अपना दुख बता पाने की स्थिति में भी नही हूं। माही भी काफी दुखी है। ये बेहद दुखद घटना है।अरुण पांडे ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्‍होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी ...

आपको बता दे की “सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल के थे। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि एक सुंदर भविष्‍य उसका इंतजार कर रहा थे। हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं। मुझे आज भी याद है प्रैक्टिस के दौरान सुशांत को साइड स्‍ट्रेन हुआ था। उनकी रीढ़ की हड्डी में क्रैक भी आ गया था, लेकिन वो आत्‍मविश्‍वास से भरे हुए थे। उन्‍होंने इससे रिकवर किया और फिर वापसी की। माही उनकी मेहनत से काफी प्रभावित थे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top