Batsman

इंतजार खत्म,महेंद्र सिंह धोनी वापसी को हुए तैयार,इस दिन करेंगे टीम में एंट्री

जबसे धोनी ने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया है तब से लोगों में निराशा की लहर है और लोग इस इंतजार में है कि कब धोनी मैदान में उतरेंगे, तो आपको बता दें कि अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि भारतीय टीम से बाहर चल रहे धोनी ने आईपीएल से पहले तैयारी के लिए चेन्नई सुपर किंग के साथ जुड़ने का फैसला कर लिया है।

आईपीएल लवर और उससे भी ज्यादा धोनी के फैन के लिए यह खुशखबरी है कि महेंद्र सिंह धोनी इस महीने 29 तारीख को चेन्नई पहुंचेंगे। जहां वह 2020 के आईपीएल की तैयारी में जुटने वाले हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा मैदान में देखने के लिए जिस तरह भारतीय क्रिकेट फैन बेताब है आप उसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। इसलिए यह बताया जा रहा है कि इस साल का आईपीएल भारतीय दर्शकों के लिए बेहद अहम साबित होने वाला है,क्योंकि धोनी आईपीएल में अपने प्रदर्शन के बाद ही तय करेंगे कि उन्हें आगे खेलना है या नहीं

धोनी को टीम से बाहर हुए लगभग 7 महीने हो चुके हैं। जहां इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद धोनी ने अभी तक भारत के लिए कोई मुकाबला नहीं खेला है।

इस साल जनवरी में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का ऐलान किया था, जिससे धोनी को बाहर रखा गया था।इसी के बाद से धोनी के भविष्य को लेकर काफी चर्चाएं जोरों शोरों से शुरू हो गई थी।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top