Players Lifestyle

इस भारतीय बल्लेबाज ने की है अपनी ही पड़ोसन से भाग कर शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

आज हम आपको टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी प्रेम कहानी काफी ज्यादा फिल्मी है. भारतीय क्रिकेट टीम में कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. तो आज हम जिस खिलाड़ी के बाद करेंगे वह खिलाड़ी अपने ही पड़ोसन से भाग कर शादी की है. आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि वह भारतीय बल्लेबाज कौन है जिन्होंने अपनी पड़ोसन से भाग कर शादी की है।

BCCI After All Congratulate Sourav Ganguly On His 47th Birthday

हम जिस भारतीय बल्लेबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज सौरव गांगुली हैं. सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. सौरव गांगुली जहां रहते थे उनके पड़ोस में एक लड़की रहती थी जिसका नाम दो डोना था.

Family members of Sourav Ganguly, Wife is Dona and Daugheter is ...

सौरव गांगुली तथा डोना का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था. इसी कारण सौरव गांगुली और डोना ने भागकर कोर्ट मैरिज कर लिया था. हालांकि इस शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों का परिवार भी शादी के लिए राजी हो गया था. और फिर इन दोनों ने रीति-रिवाज के साथ यह शादी की। सौरभ गांगुली और डोना गांगुली की प्रेम कहानी भी एकदम फिल्मी कहानी जैसी है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top