Players Lifestyle

ये है 3 सबसे खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेटर, पहली वाली तो है हूर की परी जैसी

हमारे देश में जितने भी क्रिकेटर हैं कोई भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। लेकिन हमारी महिला क्रिकेटर भी किसी से कम नहीं है आज हम बात करेंगे उन तीन भारतीय महिला क्रिकेटर के बारे में जो कि बहुत खूबसूरत हैं और इनकी खूबसूरती जग जाहिर है। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि कौन है यह खूबसूरत महिला क्रिकेटर।

1 मिताली राज

Image result for cricket players indian women


मिताली राज का जन्म 3 दिसंबर 1982 को जोधपुर में हुआ। 37 वर्षीय मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं। उन्होंने 14 जनवरी 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से भारतीय टीम में डेब्यू किया था। मिताली अब तक 10 टेस्ट, 209 वनडे और 89 टी-20 मैचों में भारतीय टीम की ओर से खेल चुकी हैं। मिताली के फैंस उनकी खूबसूरती और स्माइल पर फिदा हो जाते हैं।

2 स्मृति मंधाना

Image result for cricket players indian women


स्मृति मंधाना का जन्म 18 जुलाई 1996 को मुंबई में हुआ। 23 वर्षीय स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज हैं। उन्होंने 10 अप्रैल 2013 को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वनडे मैच से भारतीय टीम में डेब्यू किया था। मंधाना अब तक 2 टेस्ट, 51 वनडे और 72 टी-20 मैचों में भारतीय टीम की ओर से खेल चुकी हैं। इनकी खूबसूरती किसी हूर की परी से कम नहीं है।

3 प्रिया पुनिया

Priya Punia scores a fifty on her ODI debut Indian Women beat ...


प्रिया पुनिया का जन्म 6 अगस्त 1996 को जयपुर में हुआ। 23 वर्षीय प्रिया पुनिया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शानदार बल्लेबाज हैं। उन्होंने 6 फरवरी 2019 को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच से भारतीय टीम में डेब्यू किया था। पुनिया अब तक 5 वनडे और 3 टी-20 मैचों में भारतीय टीम की ओर से खेल चुकी हैं। इनकी खूबसूरती देख कोई भी इन पर फिदा हो जाएगा।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top