Batsman

इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी से लिया तलाक,देने होंगे 285 करोड़ रूपये,नाम जानकर होगी हैरानी !

आज के इस दौर में शादी के बाद तलाक एक आम बात हो गई है। क्योंकि आजकल के रिश्तो में पहले जैसी बात नहीं रही कोई भी रिश्ते को बचाने की कोशिश नहीं करता है। जिससे कि तलाक की नौबत आ जाती है लेकिन कभी-कभी अलग होने के लिए भारी रकम भी चुकानी पड़ती है। हाल ही में एक क्रिकेटर ने तलाक लिया है। जिस वजह से उसे अपनी पत्नी को 285 करोड़ की मोटी रकम देनी होगी। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क है। जिन्होंने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप भी दिलाएं हैं।

इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी से लिया तलाक के लिए इमेज नतीजे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है। माइकल क्लार्क की पत्नी का नाम काइली बोल्टी है काइली एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल है। इन दोनों का तलाक आपसी सहमति से हुआ है।लेकिन तलाक के बदले में कलार को हर्जाने के रूप में 285 करोड़ रुपए की भारी रकम काइली को देने होंगे। बता दे इन दोनों ने 2012 में शादी की थी।

लेकिन 8 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का निर्णय कर ही लिया। माइकल क्लार्क और काइली की एक 4 साल की बेटी भी है। इनकी बेटी तलाक के बाद अपनी मां काइली के साथ रहेगी। ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाज ने 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। लेकिन संन्यास से पहले इन्होंने अपने शानदार खेल से ऑस्ट्रेलिया को बहुत सारे यादगार पल भी दे दिए थे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top