All Rounder

भारत से न्यूजीलैंड रवाना हुआ यह खिलाड़ी, टीम इंडिया में होगा शामिल, इसकी होगी घर वापसी

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड से पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला खेल रही है। इस संख्या में 4-0 से बढ़त से भारतीय टीम आगे हैं। अब भारत की नजर माउंट में होने वाले पांचवें टी-20 को जीतकर 5-0 से क्लीन स्वीप कर जीतने पर होगी।

Image result for washington sundar

आपको बता दें कि शनिवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से भारतीय खिलाड़ी केदार जाधव भारत से न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुए। केदार जाधव न्यूजीलैंड पहुंचकर टीम इंडिया से जुड़ेंगे।इसके बाद केदार जाधव भले ही पांचवें टी-20 के दौरान भारतीय टीम से जुड़ेंगे। लेकिन उन्हें 5 फरवरी से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए चुना गया है।

टी-20 के मुकाबले भारत की वनडे टीम में सिर्फ दो परिवर्तन होंगे।टी-20 में शामिल संजू सैमसंग और वाशिंगटन सुंदर की जगह वनडे में पृथ्वी शॉ और केदार जाधव टीम में होंगे।ऐसे में टी-20 श्रृंखला खत्म होने के बाद संजू सैमसन और वाशिंगटन सुंदर की घर वापसी होगी और वह भारत लौट आएंगे।

आपको बता दें कि पृथ्वी चौक पहले से ही इंडिया ए टीम के साथ न्यूजीलैंड में मौजूद है। जबकि केदार जाधव भारत से जाकर न्यूजीलैंड में टीम इंडिया से जुड़ेंगे और होने वाले वनडे मैच में शामिल होंगे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top