Uncategorized

कभी सोचा नहीं था इतना नाम कमाने के बाद भी गुमनाम हो जाएगा क्रिकेट जगत का यह खिलाड़ी!

भारतीय टीम के ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से वह चर्चाओं का विषय बने रहे। लेकिन अचानक चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने की वजह से वह क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह गुमनाम हो गए।

Suresh Raina Wallpapers Apk Download latest android version 1.1 ...

आज इस आर्टिकल में हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से कई सालों से सेवाएं दे रहा था। लेकिन अचानक उस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिला बंद हो गया और वह खिलाड़ी धीरे-धीरे क्रिकेट जगत से दूर कहीं गायब हो गया। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना है।

IPL 2013 Final Memories still remain afresh in my Eyes says CSK ...

आपको बता दें सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना अंतिम मुकाबला 2018 में खेला था। एक-दो मुकाबले में सुरेश रैना के फ्लॉप हो जाने की वजह से भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने सुरेश रैना को भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर ही कर दिया। वहीं अगर बात की जाए सुरेश रैना के प्रदर्शन की तो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए रैना ने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। और आईपीएल में भी इनकी जबरदस्त बल्लेबाजी से इन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।

जानकारी के मुताबिक चयनकर्ता सुरेश रैना को एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका दें तो सुरेश रैना एक बार फिर से भारतीय टीम में कमाल दिखा सकते हैं। लेकिन चयनकर्ताओं की वजह से नजरअंदाज किए जाने की स्थिति में सुरेश रैना क्रिकेट की दुनिया से गुमनाम होते जा रहे हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top