Players

इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका,धोनी से हो रही है तुलना

2019 के बाद से लोग यही उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी कब मैदान पर उतरेंगे पर देखा गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी वापसी करने में असफल रहे हैं।

Life lessons we can learn from Mahendra Singh Dhoni | जिंदगी ...

पर आपको एक अहम बात बता दे कि कुछ समय पहले रवि शास्त्री ने अपने एक बयान में कहा था कि अब महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया में तभी वापसी कर सकते हैं जब आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार हो सकता है।

India U-19 Captain Dhruv Jurel Come Agra After Win - एशिया ...

धोनी के टीम से दूर रहने के कारण टीम मैनेजमेंट को अभी तक 1 विकेट कीपर की तलाश है। हालांकि यह देखा गया था कि विश्व कप के बाद टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी की जगह विकेट कीपिंग करने का मौका दिया, लेकिन पंत अपने प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट का विश्वास जीतने में नाकामयाब साबित हुए, जिसके बाद भी यह देखा गया कि पंत को लगातार मौके दिए जा रहे हैं।

India Under 19 Cricketer Dhruv Chand Jurel Profile - जानिए ...

कुछ समय पहले ऋषभ पंत जब चोटिल हुए थे तो उनकी जगह की है राहुल को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया गया, जिसका लगातार विरोध हो रहा था पर असल में देखा जाए तो टीम इंडिया की यह मुश्किल हल होती दिख रही है।

India beats Bangladesh by five runs to lift U 19 Asia Cup title ...

जब बांग्लादेश की पारी का सत्रहवां ओवर चल रहा था तब ध्रुव जुरैल ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया कि उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की जा रही है। देखा जाए तो टीम इंडिया को जिस विकेटकीपर की तलाश है वह कमी ध्रुव जुरैल के माध्यम से पूरी हो सकती है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top