Batsman

20 लाख रुपए दान करने वाले इस खिलाड़ी के प्यार की दीवानी हुई यह 21 वर्षीय मॉडल, नाम है खास

पूरे विश्व में में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की महामारी से तो पूरा देश लड़ रहा है भारत में 14 अप्रैल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश अनुसार टोटल लॉकडाउन है। केबल सब्जी, दूध, दवाई और राशन की चीजें ही उपलब्ध हो पा रही हैं। इस बंदी का सबसे बड़ा असर बिहारी मजदूरों पर दिख रहा है। दिहाड़ी मजदूरी बंद होने से इनके सामने जीवनयापन का संकट खड़ा हो गया है।

Ishan Kishan photo with Aditi Hundia goes viral on his birthday ...

हालांकि समाज के कई लोग अपने अपने स्तर पर उनकी मदद कर रहे हैं इसके साथ ही सरकार द्वारा राहत पैकेज भी इन लोगों को दान के रूप में दिया जा रहा है। क्रिकेट जगत के कई लोग ने दिल खोलकर दान दिया है। उन्हीं में से एक है ईशान किशन जिन्होंने 20 लाख रुपए दान किया है।

Miss Supranational India 2018 Aditi Hundia Sexy Photos Goes Viral ...

आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम में से एक से बढ़कर एक अनुभवी क्रिकेटर मौजूद है। लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं जो अनुभव के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं बना पा रहे हैं। उनमें से ही एक क्रिकेटर ईशान किशन भी है।

दरअसल, ईशान किशन सोशल मीडिया पर हमेशा खेल के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ईशान किशन की बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड का नाम आदित्य हुंडई है। अदिति हुंडई कई बार किशन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी है।

हम आपको बता दें कि आदिति हुंडई राजस्थान की बेहद खूबसूरत मॉडल है। इनकी खूबसूरती को लोग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। साल 2017 में अदिति हुंडई मिस इंडिया और 2018 में मिस राजस्थान का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top