Uncategorized

वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर को बताया लालची तो पलट कर सोएब बोले- मेरे पास जितना माल है, उतना तुम्हारे सिर पर बाल नहीं

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच सोशल मीडिया पर वार शुरू हो गया है, जिसमें कुछ ऐसी बातें कही गई जिसे आप सुनकर चौंक जाएंगे।

virender sehwag vs shoaib akhtar के लिए इमेज परिणाम

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर पर यह कहकर निशाना साधा है कि वह पैसे के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया की तारीफ करते हैं। जहां वीरेंद्र सहवाग की इस बात पर शोएब अख्तर बौखला गए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि उनके पास इतना माल है जितना सहवाग के सिर पर बाल नहीं है।
दरअसल 3 साल पहले वीरेंद्र सहवाग ने इस बात को साझा किया था कि शोएब अख्तर को भारत में बिजनेस चाहिए। इसलिए वह भारतीय टीम की तारीफ करते हैं। यह बात पूरी तरह से सच साबित हुई है जहां आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखेंगे तो आप पाएंगे कि वह भारत की शान में कई बातें बोलते हैं, जबकि वह अपने खेल के दिनों में ऐसा नहीं करते थे।

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो वीरेंद्र सहवाग की इस टिप्पणी के बाद शोएब अख्तर ने भारतीय बल्लेबाज कि 3 साल पहले एक पुराने वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि यह जो वीडियो वायरल हो रही है। वह मेरे दोस्त वीरेंद्र सहवाग की है जो बिना गंभीरता के बात कहने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि शोएब अख्तर को पैसे चाहिए इसलिए वह भारत की तारीफ करता है। किसी की कमाई अल्लाह पर निर्भर है ना कि इंडिया पर
जितना उनके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top