Caption

टीम से बाहर होते ही कप्तानी को लेकर ये क्या बोल गए रोहित शर्मा

भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने शानदार प्रदर्शन के कारण जाने जाते हैं। रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोटिल रोहित के वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर होने की खबर आई है। आपको बता दें इस दिग्गज के बाहर होने के बाद पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जमाने वाले शुभमन गिल की दावेदारी मजबूत नजर आ रही है।

IND vs NZ : हार के बाद रोहित ने जो बोला, लगा वो टीम को डांट रहे हैं

पीटीआई ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि रोहित शर्मा तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। वह टीम से बाहर रहेंगे हालांकि रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट के तौर पर वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा कौन होगा इसके बारे में अभी कोई फैसला सामने नहीं आया है। वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा ने एक चैट शो में भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

हालांकि उन्होंने न सौरव गांगुली को यह तमगा दिया और ना ही टीम इंडिया के अपने साथियों और मौजूदा कप्तान विराट कोहली को रोहित शर्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में की थी। तब उन्होंने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया था।

भारतीय वनडे और टी-20 के उप कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक चैट शो में भाग लिया। उनसे पूछा गया कि मैदान प्रशांत रवैया अपनाने के मामले में उनका रोल मॉडल कौन है इसका जवाब देने में रोहित ने बिल्कुल भी देरी नहीं लगाए और महेंद्र सिंह धोनी को सबसे चांद क्रिकेटर करार दिया रोहित शर्मा ने इस बयान के बाद कोहली भी बहुत दुखी होंगे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top