Politics

खाने में वेज और नॉनवेज में से क्या पसंद करते हैं देश के बड़े नेता मोदी और अमित शाह

आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में हर तरह की जानकारियां जानने की इच्छा हर किसी की होती है। वही बता दे कि जब देश के शक्तिशाली नेताओं की चर्चा होती है तो उसमें नरेंद्र मोदी का नाम जरूर लिया जाता है.

जिसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि साल 2019 में उन्होंने देश के लिए कई बड़े ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिनमें आप जानते होंगे कि सेक्शन 370, 33a, नागरिकता संशोधन बिल और अन्य कई फैसले शामिल है।

वहीं आज हम आपको एक बहुत ही रुचि भरी जानकारी देने जा रहे हैं कि आखिर देश के सबसे बड़े नेता में से एक माने जाने वाले नरेंद्र मोदी और अमित शाह को इतनी ताकत मिलती कैसे हैं और यह नेता क्या खाना पसंद करते हैं।

नरेंद्र मोदी

PM Modi is a fan of food, these are 5 favorite dishes | News Track ...

आपको यदि यह लगता है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री चकाचौंध में जीने वाले व्यक्ति हैं तो आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत है, क्योंकि पीएम मोदी बिल्कुल ही सादा जीवन व्यतीत करना पसंद करते हैं और इसके साथ ही सिंपल खाना खाते हैं। जहां स्पाइसी फूड उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

आपको बता दें कि मोदी गुजराती खाने की बेहद शौकीन है, जिसमे वह सफेद ढोकला, बेसन खांडवी और उंधियू पसंद है। इसके अलावा पीएम मोदी को पीली दाल और हरी सब्जियां खाना भी पसंद है।

अमित शाह

दिल्ली चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान ...

देश के गृह मंत्री अमित शाह पोहा को सेव के साथ खाना पसंद करते हैं। जहां उन्हें घर में बना गुजराती खाना बेहद पसंद है।

बेहद साधारण तरीके से अमित शाह अपने खानपान की स्थिति को रखते हैं और वह खाने को लेकर किसी भी तरह की कोई फरमाइश नहीं करते हैं। रात को खाने में वह दाल चावल के साथ चपाती लेना पसंद करते हैं ।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top