Uncategorized

युवराज से पूछा- टीम इंडिया का सबसे अच्छा कप्तान कौन है, दिया बेहद चौकाने वाला जवाब…

आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं क्रिकेट दुनिया की कुछ दिलचस्प बातों के बारे में। जैसा कि हम सभी को पता है क्रिकेट खेल जगत का सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा खेले जाने वाला खेलों में से एक है। क्रिकेट जगत से बहुत से ऐसे खिलाड़ी गुजर गए हैं। जिन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया है कि उनका नाम इतिहास के पन्नों में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है और वह अमर होगा।

KKR CEO Venky Mysore tells Yuvraj Singh that releasing Chris Lynn ...

आपको बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह हमेशा मैदान पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। भारत की तरफ से युवराज सिंह एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं। जिन्होंने अपने इस कारनामे से लोग दिन में एक खास जगह बनाई। इंग्लैंड के खिलाफ में एक मैच के एक ओवर में छह छक्के लगाकर 36 रन बनाया। उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

राज्यसभा से होगी कपिल देव की अगली ...

दरअसल युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू दिया और उन्होंने उस इंटरव्यू में बताया कि उनकी दृष्टि से सबसे बेहतरीन कप्तान किसे चुना जाना चाहिए तो चलिए आपको ही बता दें कि राशि के अनुसार सबसे बेहतरीन कप्तान कौन है।

धोनी को लेकर बोले आकाश चोपड़ा, माही ...

जब युवराज सिंह से पूछा गया कि उनके अनुसार क्रिकेट जगत में सबसे अच्छा कप्तान कौन है तब युवराज सिंह ने कहा कि मैंने क्रिकेटर जीवन की शुरुआत सौरव गांगुली की कप्तानी में की थी और तब से लेकर धोनी और कोहली की कप्तानी में भी मैंने क्रिकेट खेला है। हालांकि इंडियन क्रिकेट टीम इस समय कोहली की कप्तानी में भी बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिर भी मेरे अनुसार इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन कप्तान धोनी थे।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top