All Rounder

बेटा हो तो ऐसा, इस क्रिकेटर ने अपने पिता के लिए छोड़ दिया इस अभिनेत्री का साथ, नाम है…

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट एक दूसरे से जुड़े रहते हैं ।हमेशा क्रिकेटरों का बॉलीवुड कनेक्शन देखने को मिलता है। आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे एक ऐसे क्रिकेटर की जिसने अपने पिता के कहने पर छोड़ दिया था इस अभिनेत्री को।

madhuri dixit ajay jadeja के लिए इमेज नतीजे

हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं उस क्रिकेटर ने अपने फील्डिंग और बल्लेबाजी के दम पर शोहरत कमाई लेकिन फिक्सिंग के मामले में फंसने से क्रिकेट से अलविदा कहना पड़ा। वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा हैं।

madhuri dixit ajay jadeja के लिए इमेज नतीजे

आपको बता दें अजय जडेजा का जन्म 1 फरवरी 1971 को गुजरात के जामनगर की रॉयल राजपूत फैमिली में हुआ था। जडेजा और बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी खूब चर्चाओं में रही थी। जडेजा और माधुरी की मुलाकात एक मैगजीन के फोटो शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों दोस्त बने और धीरे-धीरे एक दूसरे से प्यार करने लगे।

अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित के इस रिश्ते को जडेजा के पिता को ना मानने की वजह से प्रेम कहानी अधूरी रह गई। इसके बाद साल 2000 में जडेजा ने अपने घरवालों की मर्जी से राजनेता जया जेटली की बेटी आदिति जेटली से शादी कर ली थी। अजय जडेजा ने भारतीय टीम की तरफ से खेले गए 196 वनडे मैच में 5359 रन जबकि 15 टेस्ट मैच में 25 रन बनाए हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top